Toofan Movie Download 2021 480p 720p Hd Khatrimaza Tamilrockers

Toofan Movie Download 2021 :- तूफ़ान एक बॉलीवुड स्पोर्ट्स-ड्रामा मूवी है, जिसका निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है। Toofan Movie में फरहान अख्तर, परेश रावल और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं। यह Toofan Movie जल्दी ही Tamilrockers, Filmywap, Kahtrimaaza, Rdxhd जैसी Website पर लीक हो सकती है लेकिन ये Pirated website है इनसे दुर रहे।

ये भी पढ़ें – Moviesrush 2021 Download HD MKV Movies 480p 720P Hindi Dubbed Movies

तूफ़ान में, हम देख सकते हैं कि फरहान एक बॉक्सर की भूमिका निभाते हैं। यह फिल्म 16 जुलाई 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित, तूफान में फरहान राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाजी खिलाड़ी की भूमिका निभा रहे हैं। निर्माताओं के अनुसार, फिल्म “डोंगरी की सड़कों से एक गुंडे की कहानी को बॉक्सिंग की पृष्ठभूमि के खिलाफ प्रस्तुत करती है, उसके पतन और जीवन में सभी बाधाओं के खिलाफ वापिस विजय प्राप्त करना है।”

Toofan Movie Download 2021 480p 720p Hd Khatrimaza Tamilrockers

अभिनेता ऋषि कपूर के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के कारण फिल्म रुक गई थी। कथित तौर पर परेश रावल ने फिल्म में दिवंगत अभिनेता की जगह ली।

Toofan Movie Cast

Actor Farhan Akhtar (Aziz Ali)

Farhan Akhtar toofan movie actor
Actor Paresh Rawal (Nana Prabhu Coach)

Paresh Rawal toofan movie actor
Actress Mrunal Thakur (Dr. Ananya)

Mrunal Thakur toofan movie actress
Actor Vijay Raaz (Mahesh)

Vijay Raaz toofan movie actor
Actress Isha Talwar (Inaayat Qureshi)

Isha Talwar toofan movie actress
Actor Darshan Kumaar

Darshan Kumaar

ये भी पढ़ें – Thehitmovies 2021 Bollywood Hollywood Hindi Dubbed 18+ Movies HD

Toofan Movie Download 2021 Release Date 480p 720p Hd Khatrimaza Tamilrockers filmywap

Movie Toofan
Release Date 16-July-2021
Release Platform Amazon Prime Video
Director Rakeysh Omprakash
Producer Farhan Akhtar
Production Companies Romp Pictures
Excel Entertainment

Toofan Movie Download 2021 Trailer (Khatrimaza Tamilrockers filmywap)

Toofan Movie Review Story :-

यह बताया गया कि यह फिल्म एक जीवनी पर आधारित फिल्म नहीं है, बल्कि अंजुम राजाबली द्वारा लिखित एक काल्पनिक कहानी का अनुसरण करती है। मेहरा ने एक साक्षात्कार में उद्धृत किया: “अंजुम राजाबली ने एक बॉक्सर के बारे में एक आकर्षक प्रेम कहानी लिखी।

जो एक वास्तविक चरित्र नहीं, बल्कि एक काल्पनिक चरित्र है। उनकी (कहानी) सबसे अच्छी बात यह है कि उनके पास एक नई आवाज है, एक निम्न मध्यम वर्ग। दुनिया भर के अमीरों के लिए बॉक्सिंग। खेल नहीं है।”

जब एक्सेल एंटरटेनमेंट के राकेश ओमप्रकाश मेहरा और तूफ़ान ने हमें फरहान अख्तर से एक विशेष प्रशिक्षण वीडियो दिया, तो उन्होंने विशेष अवसर के लिए “जन्माष्टमी” की शूटिंग शुरू कर दी। फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा भाग मिल्खा भाग।

toofan movie download 2021

तूफान, एक आंतरिक और बाहरी खेल नाटक, फरहान और मेहरा के बीच दूसरे सहयोग को संदर्भित करता है। उनकी पहली फिल्म भाग मिल्खा भाग (2013) थी, जिसने पूर्व ट्रैक रनर और मिल्खा सिंह ट्रैक की सह-स्थापना की थी।

यह फिल्म न केवल फिल्म समीक्षकों द्वारा, बल्कि जनता द्वारा भी निभाई गई थी। इसने राष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर 112 करोड़ से अधिक का संग्रह किया और मेहरा के करियर की सबसे अधिक बिकने वाली फिल्म थी।

ये भी पढ़ें –

Share जरूर करें

Leave a Comment