Casanova का मतलब क्या है। Tiger Shroff के New Song ने मचाया धमाल !

Tiger Shroff का Casanova song ने रिलीज़ होते ही मचाया धमाल जानें Casanova का मतलब क्या होता है। [ Casanova song, YouTube video Release, Casanova meaning in Hindi And English, Latest New song Casanova out, Casanova ka matlab kya hota hai, Casanova song 2021, Tiger shorff singer]

बॉलीवुड में धूम मचाने वाले टाइगर श्रॉफ के नए गाने ‘कैसानोवा’ को रिलीज़ कर दिया गया है और 24 घंटों में अब तक 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। टाइगर अभिनय के बाद Singing में उतरे हैं और ‘Unbelievable’ के बाद ‘Casanova’ उनका दूसरा Single Song है। टाइगर श्रॉफ ने इस गाने को सोशल मीडिया पर लॉन्च किया। उनके इस गाने पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ ने भी इस गाने के साथ अपने पसंदीदा हिस्सों को दर्शकों के साथ Share किया। इस गीत के वीडियो को पुनीत मल्होत्रा ने निर्देशित किया है और इसे अवितेश श्रीवास्तव ने लिखा है।। टाइगर श्रॉफ ने यहां हर किसी का दिल जीत लिया है। निश्चित रूप से ”कैसानोवा” भी सभी रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है।

Casanova meaning in Hindi And English

Casanova का मतलब क्या है ( Casanova meaning in Hindi And English)

Casanova क़ा मतलब – एक पुरुष जो महिलाओं के साथ Flert करता है और कई Girlfriend रखता है।

Casanova वो व्यक्ति होता है जो कई महिलाओं से चिकनी-चुपड़ी बात कर के उन्हें बेडरूम तक लेके जाता है। फिर उनके साथ सम्बंध बना कर छोड़ देता है। ऐसे व्यक्ति फिर किसी दूसरी महिलाओं की तलाश में निकल जातें है। फिर उनके साथ सम्बंध बनाते है और छोड़ देते है। ये व्यक्ति कभी रुकते नही है ये हमेशा नई महिलाओं की तलाश में रहते है। ऐसे व्यक्ति के कई सारे Affairs होते है।

casanova song

‘कैसानोवा’ new Song Release हुआ tiger Shroff’s का जिसमें वे खुद Singer है।

टाइगर श्रॉफ ने फिर से साबित किया है कि वह एक Multi-Talented Star है। फिल्मों में उनके शानदार अभिनय और उनके Amazing Dance के अलावा, वह एक शानदार Singer भी हैं। अपना पहला Single Song Unbelievable रिलीज करने के बाद, टाइगर ने फिर से अपना दूसरा गाना Casanova रिलीज़ किया है और यह निश्चित रूप से कुछ ही समय में बहुत Popular हो गया है। अभिनेता ने गाने के लिए अपनी आवाज़ दी है और उसी के लिए एक निर्माता भी बन गये है।ग़ानें के ट्रैक का निर्देशन Punit Malhotra ने किया है, जो Qyuki और Tiger द्वारा निर्मित है।

casanova Trailer out here

संगीत का निर्माण TrakFormaz द्वारा किया गया है। गाने को Avitesh ने कंपोज किया है जबकि इसे Paresh ने कोरियोग्राफ किया है। ट्रैक बहुत आकर्षक है, एक उत्साहित है। जैसे ही गाना बजने लगेगा, लोग खुद को धुनों पर गुनगुनाते हुए मिलेंगे। टाइगर के शानदार Dance Move के साथ, गाने का Video देखने लायक है। गाना टाइगर के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।

अब Tiger Shroff को अगली बार Baghi 4 और Heropanti 2 में देखा जाएगा। इन दोनों फिल्मों को अहमद खान द्वारा अभिनीत किया जाएगा। विकास बहल द्वारा निर्देशित Ganapati Movie में टाइगर भी मुख्य भूमिका निभाएंगे।

यह पढ़ें –

Share जरूर करें

Leave a Comment