Coolie No.1 Trailer हुआ लॉन्च, वरुण धवन की दिखी धाँसू कोमेडी।

Coolie No.1 Trailer :- बॉलीवुड अभिनेता Varun Dhawan और अभिनेत्री Sara Ali Khan अभिनीत Movie ‘Coolie no. 1’ का Trailer लॉन्च कर दिया गया है। Trailer में दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री दिख रही है। Trailer में Varun dhawan की Comic Timing कमाल की लग रही है। Paresh Rawal भी हमेशा की तरह फैंस का दिल जीतते नजर आ रहे हैं।

फ़िल्म का Trailer Comedy और Romance से भरपूर है। वहीं Sara अली khan भी काफी Cute Comedy कर रही हैं। Trailer में दोनों के बीच Romantic chemistry देखी जा रही है। यह David Dhawan की 45 वीं फिल्म है।

Paresh Rawal ने फिल्म में Sara Ali khan के पिता की भूमिका निभाई है। फिल्म Varun Dhawan के पिता David Dhawan द्वारा निर्देशित है। इसमें Varun Dhawan कई अलग-अलग किरदारों में नजर आ रहे हैं। वहीं, Johnny Lever एक महान कॉमेडी करते हुए पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में भी दिखाई दिए। उन्होंने Raju कुली की सच्चाई का खुलासा किया।

Coolie no 1 trailer Launch

Varun Dhawan रेलवे स्टेशन के कुली बन गए है।

फिल्म के गाने भी बहुत शानदार हैं। फिल्म की कहानी Govinda और Karishma Starr से थोड़ी अलग है। Varun Dhawan एक Railway station में Coolie की भूमिका निभा रहे हैं, जहाँ Govinda को बस स्टैंड का Coolie बनाया जाता है।

Coolie No.1 Trailer 28 November को रिलीज़ हो गया है।

Varun Dhawan और Sara Ali khan की जोड़ी उसी फिल्म के रीमेक में है, जो वर्ष 1995 में इसी नाम से आई थी। 25 दिसंबर को यह फिल्म OTT Platform Amazon पर रिलीज होगी। वर्ष 1995 में David Dhawan ने Govinda के साथ ‘Coolie no. 1’ बनाई। फिल्म और इसके सभी गाने सुपरहिट रहे। तब Govinda के साथ karishma kapoor और Kadar khan थे।

Coolie No.1 Trailer देखें

दीपक ने जावेद जाफरी की भूमिका निभाई है

जबकि इस बार यह जिम्मा Varun Dhawan, Sara Ali khan और Paresh Rawal के कंधों पर है। फिल्म में Javed Jaffrey ‘दीपक’ की भूमिका निभाएंगे, जो ‘Raju’ यानी Varun Dhawan के दोस्त हैं।

Coolie No. 1 फ़िल्म 25 दिसम्बर को Release होगी।

कुली नंबर 1 फिल्म निर्माता David Dhawan की उनकी मूल 1995 की फिल्म की रीमेक है, जिसमें Govinda ने मुख्य भूमिका निभाई है और karishma kapoor ने उनकी प्रेम रुचि के रूप में। नई कुली नंबर 1 में, डेविड धवन के बेटे वरुण ने Govinda के जगह पर कदम रखा है, जबकि सारा को karishma की भूमिका में लिया गया। बस इस पहले की तरह, नई कुली नंबर 1 भी एक कॉमेडी है, जो कि Paresh Rawal द्वारा सेट की गई है, जो Jeffery Rozario नाम के एक धनी व्यापारी हैं और चाहते हैं कि उनकी बेटी Sara, Sara Ali khan की शादी देश का सबसे अमीर व्यक्ति से करी जाए।

Coolie no 1 trailer Launch

सारा को सही पति खोजने के लिए, रोज़ारियो ने जय किशन नाम के एक Matchmaker का अपमान किया, जो जावेद जाफ़री द्वारा खेला गया था। बदला लेने के लिए जय किशन राजू नामक एक कुली से मिलवा देता है। जिससे प्रभावित होकर, रोज़ारियो सारा और राज प्रताप सिंह से शादी कर लेता है लेकिन जल्द ही उन्हें कुछ गड़बड़ का पता लगता है। जैसा कि वे राजू की सच्चाई को खोजने के करीब पहुंचते हैं, वह देश के दूसरे हिस्से में एक अमीर जुड़वां होने की कहानी को पका देता है।

एक झूठ दूसरे की ओर जाता है, जिससे कुली नं 1 में दिखाया है। यह movie इस साल की Best Comedy movie हो सकती है अब इसका पता Movies Release होने के बाद ही पता चलेगा।

Share जरूर करें