Behind The Scences – Shor Machega: Yo Yo Honey Singh ‘मुम्बई सागा’ मूवी का गाना रिलीज़ देखें Video

Behind The Scences – Shor Machega Song Yo Yo Honey Singh :- जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म ‘Mumbai Saga’ का नया गाना ‘Shor Machega Shor’ रिलीज हो गया है। इस गाने को मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह ने गाया है और गाने में परफॉर्म भी किया है।

Behind The Scenes - Shor Machega: Yo Yo Honey Singh

कुछ समय पहले ही रिलीज हुए इस गाने ने Ytube पर धूम मचा दी है। यो यो हनी सिंह के फ़ैन्स अनोखे अंदाज का आनंद ले रहे हैं।

हनी सिंह के साथ Hommie Dilliwala द्वारा गाया गया गाना ‘Shor Machega Shor’ है। दोनों ने गाने के बोल भी लिखे हैं।

Shor Machega Song – Yo Yo Honey Singh ( Mumbai Saga Movie)

इस गाने को अब तक 27 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसका टीज़र शनिवार को जारी किया गया, जिसके बाद गाने में धूमधाम बढ़ गई।

बता दें कि हाल ही में हनी सिंह का नया गाना ‘Saiyaan Ji Song‘ रिलीज हुआ था। गाने में उनकी और नुसरत भरूचा की जोड़ी खूब जमी।

बता दें कि पिछले दिनों जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म ‘मुंबई सागा’ का टीजर रिलीज किया गया था। जॉन अब्राहम एक पुलिस अधिकारी के रूप में अंडरवर्ल्ड डॉन और इमरान हाशमी की भूमिका में नजर आते हैं।

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के अलावा फिल्म में सुनील शेट्टी, महेश मांजरेकर और काजल अग्रवाल भी हैं। संजय गुप्ता ‘मुंबई सागा’ के लेखक और निर्देशक हैं। भूषण कुमार ने इस फिल्म का निर्माण किया है।

Behind The Scences – Shor Machega: Yo Yo Honey Singh

यह गाना बहुत ही Amazing तरीक़े से शूट हुआ है। इसमें सभी कलाकारों ने बहुत महेनत की है। इस गाने को Honey Singh और Hammie Dilliwala ने 1 साल साल पहले लिखा था। इस गाने को Choreographer Rajiv Surti ने किया है। यह Upcoming Movie ‘Mumbai Saga’ को 19 मार्च 2021 को रिलीज़ हो रही है।

Shor Machega Song में एक्ट्रेस कौन है इसका क्या नाम है

यो यो हनी सिंह ने हाल ही में शोर मचेगा नाम का एक नया गाना जारी किया जिसने इंटरनेट पर एक चर्चा पैदा कर दी क्योंकि प्रशंसकों ने इसे पूरी तरह से पसंद किया। उनके वीडियो में से एक कलाकार ने मुंबई के सागा के शोर माचेगा गाने में राग-रागनियां करते हुए नेटिज़न्स से ध्यान खींचा।

View this post on Instagram

A post shared by Shruti Sinha (@shrutisinhahaha)

कलाकार कोई और नहीं बल्कि स्प्लिट्सविला सीज़न 11 की श्रुति सिन्हा हैं जिन्होंने अपने अद्भुत नृत्य कौशल के लिए लोकप्रियता हासिल की।

View this post on Instagram

A post shared by Shruti Sinha (@shrutisinhahaha)

श्रुति सिन्हा कौन है।

श्रुति सिन्हा पहले लोकप्रिय डांस रियलिटी शो, डीआईडी ​​सीज़न 5 में से एक में दिखाई दीं, और बाद में, वह एमटीवी के एक रियलिटी शो, रोडीज़ एक्सट्रीम में एक प्रतिभागी बन गईं जहां से वह एक फाइनलिस्ट के रूप में सामने आईं। रोडीज़ एक्सट्रीम में अपने अद्भुत प्रदर्शन के लिए प्रशंसकों से प्यार और प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, उन्हें एक और एमटीवी रियलिटी शो, स्प्लिट्सविला में भाग लेने का मौका मिला। उसने एक अन्य प्रतिभागी के साथ शो जीता और बाद में ऑन रोड विद रोडीज़ में एक मेजबान के रूप में दिखाई दी। वह फिर से एमटीवी के ऐस ऑफ स्पेस सीजन में फाइनलिस्ट के रूप में सामने आईं।

Other Link –

Share जरूर करें

Leave a Comment