Yukti Thareja कौन है जो Lut Gaye Song में दिखाई दी है। जानें उनकी जीवनी !

Yukti Thareja कौन है आइए जानते है इनके बारें में जिन्होंने इमरान हाशमी के साथ लूट गए गानें से डेब्यू किया है [ Yukti Thareja Biography in Hindi, Yukti Thareja Lut Gaye Song, Age, Boyfriend, Family, Tv Shows, Yukti Thareja and Emraan Hashmi, Photos, New Song, Height, Figure, Bollywood ]

युक्ती थरेजा भारत की एक बहुत ही खूबसूरत मॉडल है। वह अपने खूबसूरत लुक और फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। वह मॉडलिंग रियलिटी शो ‘MTV Super Model Of The Year’ की Top 10 प्रतियोगियों में से एक हैं। युक्ती थरेजा एक 21 वर्षीय मॉडल है, जिसने सुपरमॉडल ऑफ द ईयर में अपने अभिनय के साथ प्रसिद्धि पाने के लिए शूटिंग की। दिल्ली टाइम्स फ्रेशफेस ऑफ द ईयर प्रतियोगिता जीतने के बाद उसे Super Model Of The Year में शामिल होने का मौका मिला।

Yukti Therja का परिवार शुरू में मॉडलिंग में करियर के खिलाफ था, लेकिन वह अपनी मां को एक बार एक शूट पर ले गई और उसके परिवार वहाँ के दृश्य को देखकर सहमत हो गये। युक्ती के शौक में यात्रा और नृत्य शामिल हैं। युक्ती का पसंदीदा भोजन जंक फूड पर उसका पसंदीदा बर्गर और पिज्जा है। युक्ता के अपोजिट रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण हैं। युक्ती की पसंदीदा गुमने वाली जगह पेरिस है।

Yukti Thareja Biography in Hindi

Yukti Thareja कौन है | Who is Yukti Thareja

युक्ती थरेजा एक भारतीय मॉडल है। युक्ती ने 2019 में “MTV Supermodel” में भाग लिया। उन्होंने इस मॉडलिंग रियलिटी शो एमटीवी सुपरमॉडल के अंदर Top 10 में स्थान हासिल किया।

युक्ती का जन्म और पालन-पोषण हरियाणा के करनाल में हुआ था। उन्होंने अपनी स्नातक की पढ़ाई दिल्ली के श्री गुरु गोबिंद सिंह ऑफ कॉमर्स से की। अपने कॉलेज के दौरान, उन्होंने “Delhi Fresh Face” प्रतियोगिता का खिताब जीता। अपने कॉलेज के अंतिम वर्ष में उन्होंने अपनी परीक्षा छोड़ दी और उसके बाद “MTV Super Model” में भाग लिया।

युक्ती हमेशा से अभिनय और मॉडलिंग क्षेत्र में काम करना चाहती थीं। 2018 में, उसने पेशेवर रूप से अपना मॉडलिंग करियर शुरू किया है। उसने “Grofers” के साथ विज्ञापन में काम किया था। उन्हें कुछ Catalogs में भी चित्रित किया है। उन्होंने 2019 में ‘Haaye Oye’ नामक एक Dance Video में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। 2020 में “IK Sapna Song” उनका पहला Music Video है।

Yukti Thareja Biography in Hindi, Net Worth, Born, Education, Height, Weight, Age, Birth, Figure

पुरा नाम Full Name Yukti Thareja
जन्म दिन Birth Date (As in 2021) 21 Years
जन्म स्थान Birth Place Karnal, Haryana, India
उम्र Age 21 Years
पेशा Profession Actress, Model,
राष्ट्रीयता Nationality Indian
ग्रहनगर HomeTown Haryana, India
धर्म Religion Hinduism
लम्बाई Height 5′ 6″
वजन Weight 55 Kg
आँखो का रंग Eye Color Black
बालों का रंग Hair Black Black
शारीरिक माप figure 33-25-34
Net Worth 1$M – $5 Million Approx
Famous MTV Super Model of The Year, Lut Gaye Song
Yukti Thareja Biography in Hindi, Net Worth, Born, Education, Height, Weight, Age, Birth, Figure

Yukti Thareja Wiki, Family, Brother, Sister, Boyfriend, Marital Status

पिता Father Parveen Thareja
माता Mother Rita Thareja
भाई Brother NA
बहन Sister One Twin Brother
Children NA
Boyfriend NA
Husband Unmarried

Yukti Therja का career कैसे शुरू हुआ।

युक्ती थेरज़ा को बचपन से ही अभिनय और फैशन शैलियों में बहुत दिलचस्पी थी। उन्होंने 2018 में अपने Professional Modeling Career की शुरुआत की। उन्होंने “House of Pink” और “Hallmark Suits” जैसे ऑनलाइन पोर्टल के लिए शूट किया।

इसके बाद, युक्ती थरेजा ने भी “Grofers” के विज्ञापनों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। वह सैकड़ों प्रतिभागियों के बीच Fuchsias के लिए कॉलेज स्तर की प्रतियोगिता में “Rain No Pain” भी जीता है। युक्ती ने “Haaye Oye” नामक एक नृत्य संगीत वीडियो का भी हिस्सा बनीं।

2019 में, युक्ती ने Web-Series में भाग लिया। 2020 में, युक्ती थरेजा भारत के सबसे लोकप्रिय मॉडलिंग रियलिटी शो ‘MTV Supermodel Of The Year’ का हिस्सा बनी। इस Show के होस्ट और जज Milind Soman और Malaika Arora हैं। इसके बाद 2021 में इमरान हाशमी के साथ ” Lut Gaye Song” से डेब्यू किया है। इस गाने को Jubin Nautiyal ने गाया है।

Yukti Thareja Biography in Hindi, Net Worth, Born, Education, Height, Weight, Age, Birth, Figure

Yukti Thareja के बारे में कुछ तथ्य जो आप नही जानते है।

  • युक्ति थरेजा का जन्म हरियाणा के करनाल में एक मध्यम वर्गीय परिवार में हुआ था।
  • युक्ती का झुकाव बहुत कम उम्र से मॉडलिंग की ओर था।
  • कॉलेज में रहते हुए, उसने दिल्ली टाइम्स फ्रेश फेस 2017 प्रतियोगिता जीती।
  • कॉलेज के अपने अंतिम वर्ष के दौरान, युक्ती को मॉडलिंग रियलिटी शो “एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर” में भाग लेने का अवसर मिला।
  • युक्ती ने हाउस ऑफ पिंक और हॉलमार्क सूट जैसे ऑनलाइन पोर्टल के लिए कैटलॉग शूट में भाग लिया है।
  • उन्होंने ग्रोफ़र्स के टीवी विज्ञापन में भी काम किया है।
  • युक्ती एक मॉडलिंग एजेंसी TOABH टैलेंट मैनेजमेंट से जुड़ी हैं।
  • शुरुआत में, मॉडलिंग को अपना करियर बनाने के अपने फैसले से युक्ती के माता-पिता खुश नहीं थे। हालांकि, वह अपनी मां को शूटिंग के माहौल से परिचित कराने के लिए कुछ शॉट्स में ले गईं और उन्हें मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए राजी कर लिया।
  • युक्ता थरेजा हरियाणा, भारत की एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं। उसने अपनी स्कूली शिक्षा स्थानीय स्तर पर की और फिर स्नातक की पढ़ाई के लिए दिल्ली चली गई। वह बचपन से ही नृत्य और अभिनय के बारे में बहुत भावुक थी।
  • कॉलेज के दौरान, युक्ती को “Haaye Oye” में चित्रित किया गया था। उसने पोर्टफोलियो के लिए कई फोटोशूट भी किए। उसने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें अपलोड करना शुरू कर दिया और उस पर लोकप्रियता हासिल करना शुरू कर दिया। युक्ती अपने कॉलेज में प्रतियोगिता “No Pain No Rain” की विजेता बनी।
  • 2020 में। युक्ती ने वर्ष के एमटीवी सुपरमॉडल में भाग लिया। वह मॉडलिंग रियलिटी शो के शीर्ष 10 प्रतियोगियों का हिस्सा बनीं।
  • 2021 में उन्हें Jubin Nautiyal के गाने “Lut gaye Song” में इमरान हाशमी के साथ देखा हुआ।

Yukti Thareja and Emraan Hashmi “Lut Gaye Song” Video

Share जरूर करें

Leave a Comment