The Big Bull Movie Trailer अभिषेक बच्चन की मूवी 8 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

The Big Bull Movie Trailer Release – अभिषेक बच्चन की “द बिग बुल” की तुलना “स्कैम 1992” से हो रही है। आइए जानते है कैसे हर्षद महेता के रोल में धमाल मचाने के लिए तैयार है अभिषेक बच्चन। [ The Big Bull Trailer Review, The Big Bull Movie Release Date, The Big Bull Movie Trailer Download ]

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी आगामी फिल्म “The Big Bull” के साथ बड़े पर्दे पर वापस आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को इंटरनेट पर आ गया था और जूनियर बच्चन और अभिनेता प्रतीक गांधी के बीच तुलना करने के लिए नेटिज़ेंस काफी तेज थे, जिन्होंने वेब शो स्कैम 1992 में अभिनय किया था।

फिल्म और श्रृंखला मोटे तौर पर 1992 और 1992 के प्रतिभूति घोटाले पर आधारित हैं। इसमें स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता की जीवनी बताई गई है। जबकि वेब शो ने अपनी रिलीज के तुरंत बाद बड़े पैमाने पर लोकप्रियता दिखाई थी, द बिग बुल ट्रेलर ने इंटरनेट पर भी कामयाबी हासिल की है।

The Big Bull Movie Trailer Review in Hindi

ट्रेलर में फैंस अभिषेक बच्चन के अभिनय से प्यार कर रहे हैं और फिल्म देखने के दौरान एक मनोरंजक अनुभव की उम्मीद कर रहे हैं लेकिन वे भी उनकी तुलना गांधी से करने में मदद नहीं कर सकते।

The Big Bull Movie Trailer Review in Hindi

The Big Bull : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म ‘द बिग बुल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसने आते ही दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है। इस फिल्म में Abhishek Bachchan ने Harshad Maheta का किरदार निभाते नजर आएंगे। जो Trailer देखकर कहा जा सकता है कि Abhishek Bachchan के अभिनय को लोगों ने काफी पसंद किया है, साथ ही वह अपने किरदार में भी काफी व्यस्त हैं। खास बात यह है कि कुछ समय पहले ही रिलीज हुए इस ट्रेलर को अब तक 14 million से ज्यादा बार देख चुके है।

अभिषेक बच्चन के साथ, इलियाना डिक्रूज, निकिता दत्ता, राम कपूर (इलियाना डिक्रूज) जैसे कई कलाकार फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देते हैं। अभिषेक बच्चन की एक्टिंग से लेकर फिल्म में उनके डायलॉग तक, वह कमाल के लगते हैं। शेयर बाजार से लेकर व्यवसाय करने के तरीके को भी फिल्म में बताया गया है। अभिषेक बच्चन के अलावा अन्य कलाकारों का अभिनय भी सराहनीय है।

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन, इलियाना डिक्रूज, निकिता दत्ता और राम कपूर स्टारर फिल्म ‘The Big Bull’ 8 अप्रैल को Disney Hotstar पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है, जिसमें निर्माता अजय देवगन और आनंद पंडित हैं । फिल्म के संवाद रितेश शाह ने दिए हैं।

यह भी पढें –

Share जरूर करें

Leave a Comment