Radhe Movie Hindi Full HD Download 2021 – राधे मूवी रिलीज होते ही लीक

Radhe Movie Hindi Full HD Download यह फिल्म प्रभु देवा द्वारा निर्देशित की गई है और इस फिल्म के निर्माता सलमान खान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री है। राधे मूवी एक ऐक्शन फिल्म है। Radhe Movie में आपको सलमान खान, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्राफ और मेगा आकाश दिखाई देंगे। यह Radhe Full HD Movie ईद के दिन 13 मई को आ गई है।

इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, इस फिल्म को आप अपने Smartphone, laptop और Smart TV में देख सकते है।

आप इस मूवी को थिएटर की बजाय घर में देखें क्योंकि कोरोना बहुत ज़्यादा फैल रहा है आप जितना घर से बाहर नही निकलोगे उतना सही रहेगा। आप इस मूवी को फोन में Download करके भी देख सकते है।

Radhe Movie Hindi Full HD Download 2021

Radhe Movie Hindi Full HD Download 2021

आप सभी को पता है सलमान खान के कोरोड़ो फ़ैन है और सभी सलमान खान को ऐक्शन हीरो क़े रुप में जानते है। यह Radhe Movie भी Action से भरपूर है। इस फिल्म की स्टोरी की बात करें तो इसमें मुंबई में हो रहे ड्रग व्यापार को पुरी तरह से समाप्त किया जाता है। इस फिल्म में आप सलमान खान को एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में देखेंगे।

सलमान इस मूवी में एक साथ 97 लोगों से भिड़ते है। इस फिल्म में बताया गया है कि कैसे नशीली दवाई युवाओं को नष्ट कर रही है। इन नशीली दवाओं को फैलाने के पीछे एक शक्तिशाली माफिया का हाथ होता है। राधे इन नशीली दवाओं से पुरी मुम्बई को मुक्त कराना चाहता है।

इस मूवी में सलमान को एक नरम दिल और ख़तरनाक पुलिस अधिकारी के रुप में दिखाया गया है। फिल्म कि कहानी आपको बहुत ख़राब लेगेगी क्योंकि ऐसी Bollywood में कई Movies बन चुकी है। लेकिन इस मूवी में Action नये है।

Radhe Movie Full HD Download Filmywap, Tamil Rockers, Rdxhd

वैसे यह फिल्म सलमान खान के प्रंशसकों को जरुर पसंद आएगी। लेकिन अगर आपने इस फिल्म से बहुत उम्मीद लगा रखी है तो आपको इस मूवी से निराशा मिल सकती है। वैसे यह मूवी आपको Entertainment तो जरूर करेगी।

सलमान खान हर साल अपने प्रंशसकों क़े लिए ईद पर मूवी जरुर लेके आते है। इस बार भी Radhe Your Most Wanted Bhai लेकर आए है। लोगों को इस मूवी को बड़े पर्दे पर देखना का बेसब्री से इंतज़ार था लेकिन Covid 19 के कारण यह मूवी एक Digital Payment पर रिलीज हो रही है।

WATCH ONLINE MOVIE LINK

Radhe Hindi Movie 480p 360p 720p full HD Download

इस मूवी में सभी ऐक्टर ने बहुत महेनत से काम किया है। इस फिल्म में आपको Action, Drama और Music का भरपूर आनन्द मिलेगा। सलमान की 2019 में आई “Wanted” मूवी ने भी काफी धमाल मचाया था। उस मूवी में भी सलमान खान का नाम राधे था। लेकिन यह फिल्म Wanted Movie से अलग कहानी पर बनी हुई है।

इस मूवी को बनाने की घोषणा OCT-2019 में की गई थी और इसे NOV-2019 में बनाना शुरू कर दिया था। यह फिल्म OCT-2020 में पुरी बन गई थी। इस फिल्म को आप Digital रुप में देख सकते है।

इस फ़िल्म को आप Zeeplex और Zee5 पर देख और Download कर सकते है। लेकिन इसके लिए आपको इन ऐप का Subscription लेना होगा। इस Movie को FHD, HD और SD Format में देख सकते है।

Disclaimer

Hindi-livenews.in किसी भी तरिके से Pirated को बढ़ावा नही देता है। क्योंकि यह Piracy 1957 के तहत अपराध है। हम अपने यूजर को Piracy में भाग लेने से रोकते है।

यह भी पढ़ें –

Share जरूर करें

Leave a Comment