Fast And Furious 9 Trailer 2 2021 Hindi जानें जून में मूवी कब रिलीज होगी।

यह Fast and Furious 9 मूवी 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस क़े कारण अब इसे 2021 में रिलीज किया जा रहा है। इसका अभी हाल ही में Trailer 2 रिलीज हुआ है आइए जानते है इनके बारें में [ Fast and Furious 9 Trailer Hindi, Fast and Furious 9 Full movie Download, Fast and Furious 9 Release Date, Fast and Furious Cast ]

F9 को The Fast Saga या Fast and Furious 9 के रूप में भी जाना जाता है। यह एक अमेरिकी एक्शन फिल्म है, जो जस्टिन लिन द्वारा निर्देशित है, यह The Fate of the Furious (2017) की अगली कड़ी है, जो इस मूवी का 9th Part है।

अब यह आधिकारिक तौर पर 19 मई, 2021 को दक्षिण कोरिया में विश्व प्रीमियर के लिए निर्धारित है, और 25 जून, 2021 को संयुक्त राज्य में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Fast and Furious 9 Movie Trailer Review in Hindi

Fast and Furious 9 Movie Trailer Review in Hindi

इस ट्रेलर की शुरुआत Vin Diesel और उनके बच्चे के साथ एक नरम और भावुक दृश्य से होती है, जिसमें एक शांत भाव होता है। इस Trailer से लगता है की Fast and Furious 9 में भावनात्मक रूप से बनी एक स्टोरीलाइन होगी।

आपको बता दूँ कि WWE क़े स्टार जॉन सीना “फास्ट एंड फ्यूरियस 9” के साथ फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ में शामिल हो गए हैं। ट्रेलर को देखते हुए, “Leader of C Nation” में एक स्टाइलिश मास्टर चोर की भूमिका निभाएगा। जबकि सीना ने पहले 2018 एक्शन “Bumblebee” सहित काफी लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय किया है,

यह हॉलीवुड सुपरस्टारडम का उनका टिकट है। ट्रेलर उसके चरित्र को ऊंचा करने का अच्छा काम करता है, जिसका अर्थ है कि वह Fast and Furious 9 का ‘X factor’ होगा।

ट्रेलर यह भी बताता है कि सीना फास्ट एंड फ्यूरियस 9 में विन डीजल के भाई की भूमिका निभाते हैं। इस तरह, एक्शनर दोनों भाइयों के बीच के जटिल और गहन संबंधों का पता लगाएगा।

आपको बता दूँ की हम हम ‘द रॉक’ को मिस करेंगे। Dwayne ‘The Rock Johnson, जो फास्ट 5 में फ्रैंचाइज़ में शामिल हुए, फास्ट एंड फ्यूरियस 9 का हिस्सा नहीं हैं। वास्तव में, उनके चरित्र का ट्रेलर में भी उल्लेख नहीं किया गया है।

‘द ग्रेट वन’ अपने ‘रॉकिंग’ रील रवैये और सह-कलाकारों के साथ केमिस्ट्री की कमी के कारण श्रृंखला का एक अभिन्न हिस्सा बन गया था। इसी तरह, जेसन स्टैथम को फ्लिक का हिस्सा नहीं है। हालांकि ट्रेलर शानदार है, कुछ प्रशंसकों को दोनों की याद आ सकती है। यह देखा जाना बाकी है कि यह लंबे समय में Fast and Furious 9 की संभावनाओं को प्रभावित करता है या नहीं।

Fast and Furious Movie Trailer Watch in Hindi

Fast and Furious Movie Trailer 2 Watch in Hindi

Fast and Furious 9 Release Date in India

फास्ट एंड फ्यूरियस 9 मूवी ऐक्टर विन डीजल की वन रेस फिल्म्स, और रोथ / किर्शचेनबूम फिल्म्स का एक प्रोडक्शन है। यूनिवर्सल पिक्चर्स एक Global Distributor है। यह फिल्म का 200 मिलियन डॉलर (लगभग 1,500 करोड़ रुपये) से अधिक में बनी है।

F9 – या फास्ट एंड फ्यूरियस 9 मूवी दक्षिण कोरिया में 19 मई को, भारत और अमेरिका में 25 जून को और यूके में 8 जुलाई को रिलीज होगी।

Fast And Furious 9 Star cast

Vin Diesel vin diesel fast furious 9 actor
Michelle Rodriguez Michelle Rodriguez fast furious 9 actress
Tyrese Gibson Tyrese Gibson fast furious 9 actor
Chris Ludacris Bridges Chris Ludacris Bridges Fast Furious 9 Actor
John Cena John Cena fast furious 9 actor
Jordana Brewster Jordana Brewster Fast furious 9 Actress
Nathalie Emmanuel Nathalie Emmanuel fast furious 9 actress
Sung Kang Sung Kang fast furious 9 actor
Helen Mirren Helen Mirren fast furious 9 actress
Charlize Theron Charlize Theron fast furious 9 Actress

यह भी पढ़ें –

Share जरूर करें

Leave a Comment